Nokia 3.1 Price in India Flipkart

नोकिया एक ऐसा हो सकता है जो अधिकांश परिवहन योग्य उपयोगकर्ताओं के लिए एक सटीक संदर्भ उत्पन्न करता है। स्मार्टफोन के जलप्रलय से पहले बाजार में गिरावट आई और फोन दिन का ऑर्डर था, नोकिया हैंडसेट सबसे ज्यादा देखे गए फोन थे। अपने दूसरे अवतार में - नोकिया ने 2017 में वापसी की - एचएमडी अंतरराष्ट्रीय के नीचे, फिनिश मोबाइल पूरे स्मार्टफोन बाजार में अपनी खोई हुई महिमा को पुनः प्राप्त करने का प्रयास कर रहा है। कॉर्पोरेट ने अपने 2018 रूपों की घोषणा के साथ अपनी मौजूदा स्मार्टफोन श्रृंखला में संशोधन किया है। यह पहले से ही अपने अपग्रेड किए गए वेरिएंट लॉन्च करना शुरू कर चुका है। यह नोकिया आधा दर्जन .1 पेश किया गया है और नोकिया सात.1 और जल्द ही लौटने के लिए अफवाह है।उपरोक्त नामित 2 स्मार्टफ़ोन के साथ-साथ कॉर्पोरेट ने हाल ही में नोकिया तीन.1 और भारत में अनावरण किया। स्मार्टफोन Google के humanoid एक कार्यक्रम के दायरे के नीचे आता है। नया स्मार्टफोन एक बजट स्मार्टफोन हो सकता है जो ग्यारह, 49 9 के टैग के साथ आता है। नोकिया तीन.1 और 3 रंगीन रूपों में आता है - नीला, सफेद और बाल्टिक।

हमें नोकिया तीन.1 का बाल्टिक रंग संस्करण मिला और समीक्षा के लिए और यहां हम इसकी भविष्यवाणी करते हैं।



 
Nokia 3.1 Price in India Flipkart
Nokia 3.1 Price in India Flipkart



नोकिया 3.1 प्लस: शैली


नोकिया 3.1 और इसकी टिकाऊ उपस्थिति और बड़ी शैली के साथ एक दूसरी तरह है। आंतरिक गठित धातु संरचना के साथ वापस आ रहा है, यह एक मजबूत फोन होने की गारंटी देता है। स्मार्टफोन एक स्क्रीन के साथ आता है जिसमें एक मोटी ठोड़ी और पहलू bezels शामिल हैं। नोकिया 3.1 और 6 इंच के शो के साथ आता है जिसमें एक 8: 9 अनुपात है। बड़ी स्क्रीन निश्चित रूप से फोन के लिए है और संतोषजनक देखने की विशेषज्ञता प्रदान करती है। आश्चर्यजनक रूप से, नोकिया ने मिस को छोड़ दिया है और कुछ इस मूल्य चरण के दौरान ज़ियामी और रीयलमे आपूर्ति के विभिन्न ब्रांडों के एक बार फिर एक नकारात्मक उद्देश्य के रूप में इसे ध्यान में रख सकते हैं।स्क्रीन के शीर्ष घर ईरफ़ोन और फ्रंट कैमरा (बिना डायोड फ़्लैश के)। इसके अलावा स्क्रीन के उच्चतम दाएं भाग में कंपनी का नाम एम्बेड किया गया है। पीछे एक अल गाय के साथ आता है। डिवाइस के पीछे एक लंबवत स्टैक्ड जुड़वां कैमरा सेटअप और डायोड फ़्लैश भी विकल्प। नीचे फिंगरप्रिंट रीडर है। नोकिया का बदनामी पीछे के पहलू पर भी जारी है। humanoid एक पीछे के बहुत सस्ते की ओर लिखा भी पाया जा सकता है।डिवाइस एरिया यूनिट 2 के बाएं पहलू के लिए पूरी तरह से अलग कार्ड स्लॉट - एक सिम कार्ड धारक हो सकता है जबकि विपरीत प्रत्येक सिम और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का संयोजन हो सकता है। क्षमता बटन के साथ सही पहलू पर रखा वॉल्यूम रॉकर्स क्षेत्र इकाई। बहुत सस्ते किनारे में छोटे यूएसबी पोर्ट के साथ स्पीकर वेंट्स हैं। उच्चतम पर 3.5 मिमी ईरफ़ोन जैक है।नोकिया 3.1 और वजन एक80 ग्राम है और 156.68x76.44x8.19 मिमी उपाय करता है। यह एक हाथ से उपयोग में आसान और आरामदायक लगता है।

नोकिया 3.1 प्लस: शो


नोकिया 3.1 और 5 डी झुका हुआ ग्लास की एक जोड़ी के साथ 6-इंच एचडी + आईपीएस शो प्रदान करता है। स्क्रीन 18: 9 अनुपात के साथ आता है। जबकि एक तरफ, वीडियो देखने के बाद स्मार्टफोन की बड़ी आकार की स्क्रीन हाइलाइट होती है, रंग और भेद इसके प्रस्ताव विपरीत हाथ पर सही होते हैं। यह कुल मिलाकर समझदार देखने की विशेषज्ञता प्रदान करता है।स्क्रीन की चमक यांत्रिक रूप से इनडोर और दरवाजे की सेटिंग्स से बाहर बदल जाती है। हालांकि, 100 प्रतिशत की चमक भी उज्ज्वल नहीं थी। शायद, ऐसा इसलिए हो सकता है कि डेलाइट के नीचे परिचालन करना एक कठिनाई थी।थोड़ा अच्छा काम करता है और अपेक्षाकृत स्वाश है। आप स्क्रीन पर छोड़े गए फिंगरप्रिंट को देख सकते हैं और इसे समय और एक बार फिर से मिटा देना होगा। पिछली बार जुड़वां स्पीकर ग्रिल के बावजूद ध्वनि उत्पादन काफी जोरदार नहीं था। विशेष रूप से, स्मार्टफोन पर नजर आती है।

नोकिया 3.1 और: प्रदर्शन


नोकिया तीन.1 और मीडियाटेक हेलीओ पी 22 ऑक्टो-कोर प्रोसेसर (MT6762) द्वारा 2 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। 16 जीबी का एक अंदरूनी भंडारण है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड समर्थन के साथ अतिरिक्त 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ़्टवेयर के मामले में, डिवाइस स्टॉक humanoid कुकी सॉफ्टवेयर चलाता है।हल्का उपयोग के साथ, स्मार्टफोन ने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि, उपयोग भारी हो गया, प्रदर्शन स्तर गिरना शुरू हो गया। एकाधिक ऐप्स के बीच स्विच एक छोटी राशि समस्याग्रस्त था। फ़ोन अतिरिक्त रूप से विस्तारित समय के लिए उपयोग किया जाता है या साथ ही कई ऐप्स चलाता है। लायक और प्रोसेसर को देखते हुए, कोई नोकिया तीन.1 की अपेक्षा नहीं करता है और नॉकआउट पेंच वितरित करने के लिए हालांकि हीटिंग अप करना मुश्किल है कि हमारे पास परेशान नोटिस करने की प्रवृत्ति है।स्टॉक humanoid पर चल रहा है, नोकिया 3.1 और ऑफर कुछ आवश्यक ऐप्स के साथ आता है। यह रैम को मुक्त रखने और प्रदर्शन को बढ़ावा देने में मदद करता है। पूर्ववर्ती उपरोक्त की तरह, लाइटर गेम का आनंद लेना स्वाश था, हालांकि ग्लिच भारी लोगों के साथ शूटिंग शुरू कर दिया।फ़ोन पीड़ितता को अनलॉक करना पिछला घुड़सवार फिंगरप्रिंट रीडर सुविधाजनक और समस्या मुक्त था।हम अतिरिक्त रूप से डिवाइस पर बेंचमार्क चेक के कुछ भाग गए। नोकिया 3.1 और एंटू बेंचमार्क चेक पर 78778 अंक बनाए।

नोकिया 3.1 प्लस: कैमरा

इमेजिंग कर्तव्यों के लिए, नोकिया तीन.1 और एक 3 मेगापिक्सेल प्राथमिक डिवाइस का एक जुड़वां पीछे कैमरा सेटअप और एफ / 2.0 और एफ / 2.4 एपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सेल माध्यमिक डिवाइस। मोर्चे पर, टेलीफोन सेट एफ / 2.2 एपर्चर के साथ स्वयं के लिए एएन 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा प्रदान करता है। नोकिया 3.1 और कैमरा वास्तविक समय में लाइव बोके, चित्र शो, समय-चूक और पृष्ठभूमि नीले प्रभाव जैसे विकल्प के साथ आता है।

हमने कुछ इनडोर और दरवाजे के फुटेज से कैमरे को पीड़ित किया और कैमरे का पता लगाया कि छवि विवरण काफी संतोषजनक थे। कैमरे समझदार रंग और भेद के साथ स्वीकार्य छवि गुणवत्ता की आपूर्ति करते हैं।हालांकि, कम रोशनी की स्थिति में क्लिक किए गए चित्रों में मुख्य बिंदु गायब हो गए। फोकस पर क्लिक करने के बाद छवि अस्पष्ट और धुंधली हो जाती है।नोकिया 3.1 प्लस: बैटरीटेलीफोन सेट 3500 एमएएच बैटरी पैक करता है। नोकिया तीन.1 और त्वरित चार्ज समर्थन के साथ नहीं जाता है। फोन चार्ज करने में 2 घंटे से ज्यादा समय लगता है। कॉर्पोरेट कहता है कि यह 2 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। '2 दिनों तक नहीं, हालांकि स्मार्टफोन मध्यम उपयोग के साथ एक सभ्य बैटरी जीवन प्रदान करेगा, प्रत्येक दिन एक शुल्क के लिए रहने के लिए।

निर्णय


नोकिया तीन.1 और लॉन्च यह स्पष्ट करता है कि एचएमडी ग्लोबल-स्वामित्व वाली फर्म वर्तमान में स्मार्टफोन के मूल्य खंडों में भारतीय लॉट की योजना बना रही है। ग्यारह रुपये, 4 9 9, नोकिया 3.1 के टैग के साथ और शायद ज़ियामी एमआई ए 2, एसस जेनफ़ोन जीएचबी पेशेवर एम 1 एट अल रीयलमे की तरह पेशेवरों की एक जोड़ी के खिलाफ विवाद करने जा रहा है। अपने मुख्य प्रतिस्पर्धियों की तुलना में, नोकिया तीन.1 प्लस के साथ एक चीज गायब होने का एक तरीका है। उदाहरण के तौर पर, कोई नोट शो नहीं है और नोकिया ने पहचान सत्यापन भी शामिल नहीं किया है। नोकिया ने बजट चरण के भीतर अपनी खोई हुई महिमा को पुनः प्राप्त करने का प्रयास किया है, नोकिया तीन.1 प्लस से ज्यादा कुछ भी पसंद कर सकता है।
Nokia 3.1 Price in India Flipkart Nokia 3.1 Price in India Flipkart Reviewed by Unknown on October 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.